बीजेपी सांसद को मिली मुंबई से जान से मारने की धमकी, मांगी 50 लाख की फिरौती…….

प्रयागराज : फूलपुर से भाजपा सांसद केशरी देवी पटेल को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले उनसे फोन कॉल और लेटर के जरिए 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। केशरी देवी पटेल ने अब अज्ञात फोन करने वाले के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। प्राथमिक निगरानी से पता चला कि मुंबई से धमकी दी गई थी। पुलिस ने कहा कि पुलिस की एक टीम अब धमकियों के पीछे व्यक्ति की पहचान करने और उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।

प्राथमिकी के अनुसार केशरी देवी पटेल के मोबाइल पर एक नवंबर को अज्ञात नंबर से कॉल की गई थी। उस समय फोन रिसीव नहीं हो सका। तीन मिनट बाद फिर उसी नंबर से कॉल आई। उसने फोन करने वाले का नाम पूछा तो वह गाली-गलौज करने लगा। फोन करने वाले ने 50 लाख रुपये देने को भी कहा और धमकी दी कि अगर पैसा नहीं दिया तो सांसद और उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी।

फोन करने वाले ने और फोन किए और धमकियां और रंगदारी की मांग दोहराई। इस बार, सांसद द्वारा कॉल रिकॉर्ड किए गए थे। सांसद ने पुलिस को यह भी बताया कि एक महीने पहले एक पत्र मिला था, जिसमें 50 लाख रुपये मांगने की धमकी दी गई थी, लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कर्नलगंज थाने के एसएचओ राम मोहन राय ने प्राथमिकी की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी जांच की जा रही है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment