भाजपा में दिखी एकजुटता, प्रदेश अध्यक्ष का प्रथम नगर आगमन पर ऐतिहासिक स्वागत..

– साव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा आगामी विधानसभा 2023 चुनाव में उखाड़ फेंकना है
बलरामपुर। भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के प्रथम नगर आगमन पर पूर्व मंत्री रामविचार नेताम, रामसेवक पैकरा, सिद्धनाथ पैकरा भाजपा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जयसवाल सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं के साथ ऐतिहासिक व जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर ऑडिटोरियम भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए आगामी विधानसभा 2023 चुनाव में उखाड़ फेंकने की बात कही।
ऑडिटोरियम भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा भारत माता, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि मैं आपकी तरह छोटा कार्यकर्ता हूं जो पार्टी का झंडा लगाने से लेकर मतदाता पर्ची बांटने तक का कार्य किया है । श्री साव इस अवसर पर जिले के सभी वरिष्ठ भाजपा के दिवंगत नेताओं को भी याद किया।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार किसान विरोधी, गरीब विरोधी विकास विरोधी सरकार है बलरामपुर रामानुजगंज जिला में विकास के कोई भी नया कार्य नहीं दिख रहा है जो भी कार्य हो रहे हैं वह पूर्ववर्ती सरकार के हैं। छत्तीसगढ़ को सिर्फ लूटने का कार्य हुआ है। छत्तीसगढ़ में सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है प्रधानमंत्री आवास का क्या हाल है आप सभी जानते हैं। भूपेश बघेल सरकार ने सभी वर्गों को ठगने का काम किया है। छत्तीसगढ़ के लबरा सरकार को उखाड़ फेंकना है। आगामी 2023 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार आप सब ऊर्जावान कार्यकर्ताओं के बल पर बनना तय है। पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि बस्तर से लेकर बलरामपुर रामानुजगंज जिला तक जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है 2023 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरायगा । भाजपा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जयसवाल ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एकजुटता के साथ कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही। इस दौरान आर के पटेल,अनूप तिवारी पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल कृष्ण मिश्रा कृष्णा गुप्ता, ओम प्रकाश सोनी नगर पंचायत अध्यक्ष रामानुजगंज रमन अग्रवाल, जिला पंचायत के सभापति राजेश यादव दीनानाथ यादव, धीरज सिंह देव, बी डी लाल गुप्ता भानु प्रकाश दीक्षित,अजय गुप्ता,भाजयुमो जिला अध्यक्ष वीकेश साहू पुरंजय मिश्रा मुकेश गुप्ता,अजीत सिंह,दिलीप सोनी, इंजीनियर गौतम सिंह बलवंत सिंह दिलीप सोनी अंश सिंह अश्वनी गुप्ता अजय यादव विक्रम गुप्ता दिवाकर मुखर्जी, अमित गुप्ता मंटु सहित पूरे जिले के भाजपा मंडल पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।
प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर दिखी एकजुटता ….
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम जिला मुख्यालय आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं में एकजुटता दिखी गुटों में बटी भाजपा आज पूरी एकजुटता के साथ स्वागत करते दिखे। वही कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर दिखा। ऑडिटोरियम जहां खचाखच भरा था वही प्रदेश अध्यक्ष का ऐतिहासिक स्वागत भी किया गया।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment