झूठी आन के लिए शादीशुदा बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर शवों को फेंका

बागपत । उत्तरप्रदेश के बागपत में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां रमाला के असारा गांव में झूठी आन के लिए एक भाई ने अपनी शादीशुदा बहन और उसके शादीशुदा प्रेमी की हत्या कर दोनों शवों को असारा और लूंब गांव के जंगलों में फेंक दिया। पुलिस ने महिला के भाई को साथ लेकर दोनों शवों को बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आनर किलिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग
असारा गांव की मेहजबी का निकाह सात साल पहले शामली जनपद के गंगेरू गांव में शाजिद के साथ हुआ था। उसके तीन बच्चे हैं। निकाह से पहले ही महजबी का प्रेम प्रसंग असारा गांव के ही आरिफ से चल रहा था। आरिफ का भी निकाह हो चुका है, लेकिन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। तीन माह पहले महजबी कांधला कस्बे में किराए पर कमरा लेकर रहने लगी थी। 22 अक्टूबर को महजबी अचानक गायब हो गई, जिसकी गुमशुदगी महजबी के भाई ने रमाला थाने पर आरिफ और उसके बहनोई के खिलाफ दर्ज कराई थी। उधर, आरिफ भी उसी समय से गायब चल रहा था।
भाई को हिरासत में लिया तो पता चला
पुलिस ने शक होने पर महजबी के भाई मुसरलीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महजबी के भाई ने पुलिस को अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर शव फेंकने की पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने रात लगभग दो बजे महजबी के शव को असारा गांव के जंगल से बरामद कर लिया। महजबी के भाई की सूचना पर पुलिस आरिफ के शव की तलाश में शामली के नाला गांव के जंगल मे पहुंची, लेकिन कई घंटे बाद भी आरिफ का शव बरामद नहीं हुआ।
पीट-पीटकर की गई हत्या
उधर, बुधवार की सुबह बागपत शामली जनपद के बार्डर पर लूंब गांव के जंगल में लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। मरने वाले युवक की पहचान असारा गांव के आरिफ के रूप में हुई है। वहीं छपरौली थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि आरिफ की पीट-पीटकर कर हत्या की गई है।
पुलिस कर रही है पूछताछ
शव मिलने की जानकारी रमाला पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। रमाला थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि मुरसलीन ने अपनी बहन महजबी को बहला फुसलाकर कर और धमकी देने का मुकदमा आरिफ और उसके बहनोई के खिलाफ थाने में दर्ज कराया था। महजबी के भाई मुसरलीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment