कुछ सीनियर खिलाडिय़ों को टी20 फॉर्मेट से बाहर किया जाएगा

नई दिल्ली । इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद माना जा रहा है कि अगले कुछ महीनों में टी20 टीम में बड़ा बदलाव होगा।
सूत्रों के मुताबिक, रोहित शर्मा, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन जैसे वरिष्ठ खिलाडिय़ों को खेल के सबसे छोटे प्रारूप से धीरे-धीरे बाहर कर दिया जाएगा।
अगला टी20 विश्व कप अभी दो साल दूर है और यह पता चला है कि एक नई टीम का चयन किया जाएगा जिसमें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी कर सकते हैं।
इससे पहले गुरुवार को दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी कहा है कि वह निकट भविष्य में मौजूदा टीम से कुछ रिटायरमेंट की उम्मीद कर रहे हैं।
भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें लाइन-अप में कई बदलाव की उम्मीद है, यह कहते हुए कि पंड्या विश्व कप के बाद भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं।
कप्तान के रूप में अपने पहले असाइनमेंट पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद, हार्दिक पांड्या अगले कप्तान के रूप में पसंद किए जा सकते हैं। हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे। इस पर बहुत विचार किया जाएगा। 30 के दशक के मध्य में कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय टी20ई टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे, गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment