पूरी तरह फ्लाप रही भाजपा की हुंकार रैली : भूपेश सरकार के कल्याणकारी कार्यों से भाजपा में घबराहट : बचा खुचा जनाधार खोने के डर से मचा रहे हायतौबा : अलताफ

दुर्ग । मदरसा बोर्ड के चेयरमेन अलताफ अहमद ने बिलासपुर की हुंकार रैली को भाजपा का फ्लाप शो बताया है। अलताफ ने कहा कि भाजपा की नीति शुरू से महिला विरोधी रही है। महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में भाजपा ने कभी भी कोई फैसला नहीं किया। पिछले चार साल से छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं समेत हर वर्ग के लोगों के हित में जब कार्य किये जा रहे हैं, तब कांग्रेस सरकार के खिलाफ मुद्दा विहीन हो चुके प्रदेश भाजपा का नेतृत्व हुंकार रैली का आयोजन कर रहा है। लेकिन छत्तीसगढ़ की महिलाओं ने हुंकार रैली को नकार कर बता दिया है कि छत्तीसगढ़ के मुखिया को महिलाओं का पूर्ण समर्थन हासिल है।
अलताफ ने कहा कि भूपेश सरकार के कामकाज और जनहितैषी फैसलों से प्रदेश का भाजपा नेतृत्व हताश हो चुका है। 15 साल के शासनकाल में हर मामले में विफल रही रमन सरकार के जनविरोधी कार्यों के कारण ही पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अभूतपूर्व विजय मिली। चार साल के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस सरकार की नीतियों से भाजपा की दुर्गति हो चुकी है। भूपेश सरकार के कल्याणकारी फैसलों के कारण भाजपा नेताओं को हर पल यह डर सता रहा है भूपेश सरकार पता नहीं कब नई योजना का शुभारंभ कर दे जिससे भाजपा के जनाधार की दुर्गति हो जाए।
अलताफ अहमद ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व अन्य भाजपा नेताओं को बताना चाहिए कि 15 साल के शासनकाल में महिलाओं के कल्याण के लिए कौन सी योजना शुरू की गई। भाजपा को यह भी बताना चाहिए कि 8 साल के मोदी सरकार के कार्यकाल में महिलाओं की स्थिति सुधारने की दिशा में कौन से कदम उठाए गए। महिला उत्थान की दिशा में मोदी सरकार या पूर्ववर्ती रमन सरकार द्वारा किये गए कार्य पूरी तरह कोरे कागज की तरह हैं। छत्तीसगढ़ की महिलाओं समेत प्रदेश की जनता भाजपा की महिला विरोधी नीतियों को पूरी तरह समझ चुके हैं। ऐसी स्थिति में भाजपा द्वारा हुंकार रैली का ढोल पीटना पूरी तरह निरर्थक है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment