आफताब ने हत्या के बाद 35 टुकड़े किए, 18 दिनों तक लगाते रहा लाश को ठिकाने

श्रद्धा मर्डर केस
नई दिल्ली । देश की राजधानी दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस ने करीब छह महीने पहले हुई एक हत्या के मामले खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में आफताब नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उस पर श्रद्धा नाम की एक युवती की हत्या का आरोप है. दोनों लिव इन में रहते थे. आफताब और श्रद्धा की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई.
जब जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए. इसके बाद परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए उसकी जानकारी लेते रहते थे. लेकिन जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हो गया तो, लड़की के पिता दिल्ली पहुंचे. इसके बाद बेटी के नहीं मिलने पर पिता ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी. उसके बाद से पुलिस आफताब की तलाश में जुट गई. जिसके बाद एक गुप्त सूचना के आधार पर आफताब को दबोच लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा द्वारा शादी का दबाव बनाने के चलते अक्सर उनके बीच झगड़े शुरू हो गए थे.
इसके बाद भी उसने शादी का दबाव बनाना नहीं छोड़ा तो उसने श्रद्धा की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए. फिर उन्हें दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों में फेंक दिया. मिली जानकारी के अनुसार आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या करने के बाद 35 टुकड़े किए थे. उसने इन टुकड़ों को फ्रिज में रखा और 18 दिन तक तड़के उठकर वह उनको ठिकाने लगाते रहा.

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment