मेरा भाई हिंदुस्तान का बेटा है- दामोदर मोदी

सुल्तानपुर । प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई प्रहलाद दामोदरदास मोदी जिले के धनपतगंज ब्लॉक स्थित माधवपुर ग्राम सभा में अपने एक वर्कर के घर पहुंचे। जहां परिवारिकजनों के साथ-साथ क्षेत्रवासियों ने आरती उतार कर उनका स्वागत किया। यहां मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद मोदी ने अपने भाई व देश के पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश में डिजिटल पद्धति को अच्छी तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि राशन बिक्री में भी आमूल परिवर्तन किया है। राशन बिक्री का तरीका अब बदल गया है, उसका अंगूठा लगने पर राशन मिलता है। उन्होंने कहा जो हवा में चलता था उसमें कंट्रोल हुआ है लेकिन हमारी आय में कोई बदलाव नहीं हुआ है। प्रहलाद मोदी ने कहा कि अगस्त में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर हमने मांग किया था कि 50 हजार रुपए मासिक आय किया जाये। थोड़ा कुछ सरकार ने कोशिश की है आशा करते हैं कि आय हमारी बढ़ेगी।
हालांकि भाई से मिल नहीं पाने का दर्द प्रहलाद मोदी के चेहरे पर साफ झलकता दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि हमारा भाई जब मां से मिलने आता है तो परिवार का कोई सदस्य आता है। मां के सिवा कोई है। हमने स्वीकार किया है ब्लड का रिलेशन रहा है, बाकी अब वो तो हिन्दुस्तान का बेटा बन चुका है। वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पांच सौ साल से देश की जनता पूरी लगी हुई थी। इतने लोगो ने शहीदी दी है, खाली मेरे भाई को क्यों बोलते हो। वो तो आज मुखिया है देश उसकी जिम्मेदारी है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment