आरोप : मनोज मंडावी का मौत का जिम्मेदार भूपेश बघेल- बृजमोहन

– भाजपा ने भानुप्रतापपुर में खोला चुनाव कार्यालय, बृजमोहन अग्रवाल ने किया उद्घाटन
भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव के लिए भानुप्रतापपुर में भाजपा ने चुनाव कार्यालय आरंभ किए है। चुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने बुधवार को कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें की गईं। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कार्य करने के निर्देश दिए गए।
उन्होंने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के ऊपर लगाए गए आरोप का खंडन करते हुए कहा कि सरल स्वभाव के ब्रह्मानंद नेताम के पर झूठा आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा उनके 5 साल के कार्यकाल के दौरान किसी तरह का दाग नहीं लगा था। दाग लगाने का काम भूपेश बघेल ने किया है। इसका बदला हम सबको मिलकर लेना है और हम सबको सैनिक के रूप में कार्य करना है। जिसको जो जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरा करना है। हम चुनाव तो जीतेंगे और इसके लिए जनता को भी जाकर समझाना है।
वहीं कोरर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि विधानसभा में स्वर्गीय मनोज सिंह मंडावी कहते थे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मेरा बात एवं मांग को नही सुनते है जिस कारण मेरे क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की मनोज मंडावी की मौत का जिम्मेदार भूपेश बघेल है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment