गूगल की ये ऐप अब खतरनाक सड़कों की देगा जानकारी, जोड़ा गया नया फीचर

सैन फ्रांसिस्को । गूगल अपने वेज एप (डब्ल्यूएजेडई एपीपी) के लिए एक नया फीचर लेकर आया है। जिससे यूजर्स को ट्रैफिक डेटा के आधार पर आसपास की खतरनाक सड़कों के बारे में सूचना मिल जाएगी। इस फीचर से यूजर्स को वाहन चलाते समय बड़ी परेशानी निजात मिलेगी। नया फीचर यूजर्स को आसपास की उन खतरनाक सड़कों को मैप पर लाल रंग से दिखाएगा। हालांकि, यह उन सड़कों के बारे में नहीं हो सकता है जिन पर यूजर्स अक्सर यात्रा करते हैं। ड्राइवर को एप में आसपास की खतरनाक सड़कों के बारे में केवल एक पॉप-अप मिलेगा, जो सावधानी बरतने के लिए अलर्ट करेगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एप के बीटा रिलीज तक पहुंच रखने वाले देशों को एक पॉप-अप मिलेगा, जो उन्हें बताएगा कि ड्राइवर और उनके रोड की रिपोर्ट के जरिये यूजर्स दुर्घटनाओं के इतिहास के लिए अलर्ट देख सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि यह सुविधा अभी भी बीटा में है, इसे जल्द ही आम जनता के लिए उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।
जून में टेक दिग्गज ने गूगल मैप्स के लिए एक नई सुविधा शुरू की जो अब यूएस में एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ताओं पर वायु गुणवत्ता परत दिखाएगी। 9टू5गूगल के अनुसार, यह यूजर्स को हवा की गुणवत्ता के बारे में जानकारी मिलेगी।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment