शराब के नशे में युवती ने जिला अस्पताल में किया हंगामा

कोरबा । कोरबा के अस्पताल में शराब के नशे में एक युवती ने जमकर हंगामा कर दिया। उसने पहले तो गुस्सा कर सुरक्षाकर्मियों के मोबाइल फोन तोड़ दिए। इसके बाद कहने लगी क्या डॉक्टर बना है वो, शर्म नाम की चीज नहीं है। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है। असल में रविवार.सोमवार रात को एक युवती अपने कुछ दोस्तों के साथ इलाज के लिए जिला अस्पताल आई थी। यहां आने के बाद उसने डॉक्टर को बताया कि उसे सीने में दिक्कत हो रही है। इस पर नर्स ने उसके हाथ में ड्रिप लगाया था। बॉटल चढ़ाने की तैयारी थी।
बताया गया कि ड्रिप लगाने को लेकर ही युवती नर्स से झगड़ा करने लगी। कहने लगी ये कैसे ड्रिप लगा रही है। ये कहते हुए लड़की ने चिल्लाने शुरू कर दिया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोका। फिर भी लड़की नहीं मानी। तब गार्ड फोन पर उसका वीडियो बनाने लगे। ये देखने के बाद युवती ने एक गार्ड का फोन तोड़ दिया। इसके बाद दूसरे गार्ड का भी फोन तोड़ दिया। उधर, अस्पताल प्रबंधन ने डायल 112 को इसकी सूचना दे दी। मगर युवती का हंगामा जारी रहा। युवती ड्यूटी डॉक्टर के चेंबर में पहुंच गई। कहने लगी कि ये कैसे इलाज किया जा रहा है। मेरे हाथ से ड्रिप क्यों उखाड़ा गया है बोलो। यहां पर कैमरा नहीं लगा हुआ है नहीं तो दिखाती। इसके बाद भी युवती रुकी नहीं। कहने लगी ये कैसा डॉक्टर है, मेरा सीना जल रहा है। मैं अस्पताल में एडमिट होना चाहती हूं। मगर ये कैसे कर रहे हैं। इन लोगों को शर्म नाम की चीज नहीं है। ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा। लोगों ने समझाया पर लड़की नहीं मानी। डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। तब लड़की उनसे भी भिड़ गई और बहस करने लग गई। काफी देर तक ये विवाद चलता रहा। लड़की का विवाद देक उसके साथी आए उसके साथी भी भाग गए हैं। लड़की ने पुलिस से ये भी कहा कि ये गार्ड वीडियो बना रहा है इसका फोन भी मैं पटक दूंगी।
इस मामले में अगले दिन अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस से शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि लड़की शराब पीकर आई थी और उसने डॉक्टर और स्टाफ से बद्तमीजी की है। फिलहाल पुलिस इस केस में जांच कर रही है। वहीं जिला अस्पताल के डीन डॉ विजय मेश्राम ने बताया कि रात ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स और डॉक्टर ने घटनाक्रम की जानकारी दी है। मुझे जानकारी मिली है कि इमरजेंसी वार्ड में एक युवती ने हंगामा किया है और गाली-गलौज किया है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment