छात्रों के भविष्य की हर लड़ाई लड़ने तैयार, हम देंगे कल से अनिश्चित कालीन धरना : राजेश मूणत

शैक्षणिक केंद्र को नही बनने देंगे नशे का अड्डा भाजपा
रायपुर। पूर्व मंत्री व भाजपा नेता राजेश मूणत के नेतृत्व में 4 दिसम्बर को भाजपा नेता निर्माणाधीन चौपाटी साइंस कोलेज के पास अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।
पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मीणा ने कहा कि यह केवल एक शैक्षिणिक संस्थान नही यह छत्तीसगढ़ का शैक्षणिक केंद्र है जहाँ पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के अलावा विज्ञान महाविद्यालय , एन.आई.टी, संस्कृत महाविद्यालय, आयुर्वेदिक कॉलेज , केंद्रीय विद्यालय , सरस्वती शिशु मंदिर , नालंदा परिसर पुस्तकालय , विप्र महाविद्यालय , ऑडिटोरियम जैसे शैक्षणिक संस्थान है जहाँ प्रदेश भर के युवा अपने उज्वल भविष्य निर्माण हेतू शिक्षा ग्रहण करने आते है जिसका व्यवसायी करण नियमो को ताक में रखकर किया जा रहा है केंद्र द्वारा स्मार्टसिटी के मदों से जो पैसे आबंटित किए जा रहे है उनका निगम प्रशासन इस तरह दुरुपयोग कर रहा है । जिसका स्थानीय अभिभावक , छात्र और यहाँ तक कि शिक्षकों का समूह भी विरोध में है । भाजपा नेता पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि यह केवल एक दिन की लड़ाई नही या इसका मकसद राजनीतिक हितों को साधना भी नही यह लड़ाई तो युवाओं के हमारे आने वाले कल के भविष्य निर्माण की लड़ाई है हमे तय करना होगा कि हम शैक्षिणिक केंद्र में क्या चाहते हैं हमें अपने बच्चों के लिए एक साफ सुथरा शिक्षा के लिए उत्तम माहौल चाहिए या फिर चौपाटी की आड़ में आवारा लोगो के अड्डेबाजी की जगह और नशे का केंद्र बनाना है , यह हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि अनीति के खिलाफ मुखर होकर लड़े ।

और इसलिए हम सभी भाजपा के सिपाहियों ने मिलकर निर्णय किया है की किसी भी हाल में शैक्षणिक केंद्र का मूल स्वरूप नही बदलने देंगे और हम सभी ने मिलकर तय किया है कि हम अब अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठेंगे जब तक यह अनैतिक मनमानी का निर्णय वापस नही लिया जाता।
जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल ने कहा कि अब समय आ चुका है कि हमे इस दिशाहीन सरकार और निगम प्रशासन के खिलाफ कमर कस लेना चाहिए ।
बैठक में नंदकुमार साहू ,ओंकार बैस , रमेश सिंह ठाकुर , मीनल चौबे, प्रफुल्ल विश्वकर्मा , सुभाष तिवारी , अशोक पांडेय , अवधेश जैन , डॉ सलीम राज , बजरंग खंडेलवाल , मुरली शर्मा , अमरजीत छाबड़ा, श्यामा चक्रवर्ती खेमकुमार सेन, हरीश ठाकुर, अकबर अली, गोपी साहू, संजय तिवारी, राहुल राय, चंद्रेश शाह, अमित मैशरी शाह, पुरषोत्तम खंडेलवाल, गोविंदा गुप्ता, सुनील चौधरी, सीमा संतोष साहू, कामिनी देवांगन, सरिता वर्मा, मनोज वर्मा, मंडल अध्यक्षगण अनिल सोनकर, भूपेंद्र ठाकुर, प्रीतम ठाकुर, बी.श्रीनिवास राव, गोरेलाल नायक, अनूप खेलकर, हंसराज विश्वकर्मा, अर्चना शुक्ला, सालिक सिंह ठाकुर, महेश शर्मा, प्रवीण कुमार देवड़ा, मुकेश पंजवानी, , होरीलाल देवांगन, जीतेन्द्र धुरंदर, ओमप्रकाश साहू, रविन्द्र सिंह ठाकुर सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment