कैदी फरार : पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूद गया बंदी, अंबेडकर अस्पताल से भी भाग निकला आरोपी

रायपुर/बिलासपुर । राजधानी रायपुर और न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार हो गए. बिलासपुर केंद्रीय जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा कैदी चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया है।
वहीं रायपुर में आरोपी को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से वह फरार हो गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, गंभीर मारपीट के मामले में कैदी सुनील कुमार को दुर्ग न्यायालय से पेशी कराकर बिलासपुर लाया जा रहा था. कैदी बिलासपुर केंद्रीय जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. बंदी को शिवनाथ एक्सप्रेस से बिलासपुर लाया जा रहा था. इस दौरान सिलयारी स्टेशन के पास पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया. जीआरपी पुलिस फरार कैदी की तलाश में जुटी है. वहीं इस मामले में ड्यूटी में तैनात प्रधान आरक्षक देवचरण मरावी, आरक्षक विकास कुर्रे पर कार्रवाई की गाज गिर सकती है।
वहीं रायपुर में धोखाधड़ी में गिरफ्तार शातिर आरोपी शहाबुद्दीन काजी अहमद अस्पताल से फरार हो गया है. मौदहापारा थाना में फरार आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जेल प्रहरी इसकी सुरक्षा में लगे थे और आरोपी को अस्पताल में अकेला छोड़ गायब हो गए थे. इस मामले में अब तक फिलहाल जेल प्रशासन की ओर से इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment