बिल्ली के बच्चों को गोद लें और पाएं मुफ्त हवाई सफर का मौका, ये एयरलाइन लाई अनोखा ऑफर

नई दिल्ली । बिल्ली के बच्चों को गोद लें और पाएं फ्री हवाई सफर का मौका। जी हां, फ्रंटियर एयरलाइंस एक खास ऑफर लेकर आया है जिसके तहत तीन आवारा बिल्ली के बच्चों को गोद लेने पर आपको मुफ्त उड़ान वाउचर मिलेगा।
फ्रंटियर एयरलाइंस अमेरिकी एयरलाइंस के नाम पर बिल्ली के बच्चे को गोद लेने वाले को मुफ्त उड़ान वाउचर प्रदान करेगी। डेनवर स्थित वाहक ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया, हम डेल्टा और स्प्रिीट को अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को दो फ्लाइट वाउचर और फ्रंटियर को अपनाने वाले व्यक्ति को चार वाउचर दान करना पसंद करेंगे।
विशेष रूप से, राज्य के सबसे बड़े पशु अभयारण्य लास वेगास के एनिमल फाउंडेशन ने हाल ही में तीन बिल्लियों का स्वागत किया है जिन्हें फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा नाम दिया गया है। माना जाता है कि बिल्ली के बच्चे वर्तमान में लगभग एक से दो सप्ताह के हो गए हैं।
फ्रंटियर के प्रवक्ता जेनिफर डे ला क्रूज़ ने बताया, गोद लेने वाले संगठन के पास वाउचर हैं और उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया है। संगठन ने जो संकेत दिया है, उसके अनुसार बिल्ली के बच्चे अभी तक गोद लिए जाने के लिए थोड़े छोटे हैं, लेकिन एक या एक महीने में गोद लेने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment