मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष रखेंगे कोटवारों की मांगें: बघेल

-संभाग स्तरीय सम्मेलन में विधायक लखेश्वर बघेल ने दिया आश्वासन
बस्तर। कोटवार एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में बस्तर के विधायक एवं बस्तर आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल उपस्थित थे।
कोटवारों को संबोधित करते हुए विधायक श्री बघेल ने कहा कि कोटवार अपने गांव के सभी कामों में अपना दायित्व नम्रतापूर्वक निभाते हैं। रियासत काल से कोटवार पीढ़ी दर पीढ़ी शासन और गांवों के कार्यों में अहम भूमिका निभाते आ रहे हैं। जिस तरह छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने अपने विधानसभा क्षेत्र में कोटवारों की सभा में जो घोषणाएं की थीं, वे घोषणाएं प्रदेश के सभी कोटवारों के लिए एक अच्छी पहल है। निश्चित रुप से आप लोगों की मांगें पूरी होंगी।

विधायक श्री बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 25 जनवरी को गिरोला आ रहे हैं। इस दौरान मैं आप लोगों की मांगों के संबंध में उनसे जरूर चर्चा करूंगा। याद रखें कि भूपेश है तो भरोसा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आप लोगों का भरोसा टूटने नहीं देंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का इस महीने के 25 तारीख को बस्तर प्रवास के तहत गिरोला आगमन हो रहा है। गिरोला स्थित मेरे पैतृक निवास में आभार कार्यक्रम रखा गया है। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल सिरहा, गुनिया, मोहरिया, बजनिया, गायता, हाट पहरिया, पुजारियों के हित में महत्वपूर्ण घोषणाएं कर प्रत्येक व्यक्ति को लाभान्वित किया है। इसके लिए उनका आभार व्यक्त किया जाएगा।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment