बीच हवा में थी इंडिगो की फ्लाइट, यात्री के मुंह से अचानक निकलने लगा खून- इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मौत

 

इंदौर । मदुरै से दिल्ली जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बुजुर्ग यात्री की तबीयत बिगड़ गई। इससे फ्लाइट को इंदौर हवाईअड्डे पर इमरजेंसी उतारना पड़ा। इसके बाद आनन-फानन उसे फ्लाइट से उतारकर नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
एयरलाइन के एक अधिकारी ने बताया कि विमान जब हवा में था, तभी यात्री के मुंह से खून आने लगा। अधिकारी ने कहा, ‘यात्री अतुल गुप्ता की तबीयत खराब हो गई, जब उड़ान मध्य हवा में थी और उन्हें इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
देवी अहिल्याबाई होल्कर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रभारी निदेशक प्रबोध चंद्र शर्मा ने कहा, ‘शुरुआती सूचना के अनुसार, अतुल गुप्ता (60), जो इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान 6ई-2088 पर सवार थे, उनके मुंह से खून बह रहा था और यात्रा के बीच में उनकी हालत बिगड़ गई। मेडिकल इमरजेंसी के कारण मदुरै-दिल्ली फ्लाइट को इंदौर के लिए डायवर्ट किया गया था और यह शाम करीब 5.30 बजे स्थानीय हवाई अड्डे पर उतरी। अतुल गुप्ता को हवाई अड्डे से एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment