नड्डा के नेतृत्व में जीतेंगे हर चुनाव -भाजपा

-प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने दी बधाई
रायपुर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाये जाने का स्वागत करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने नड्डा को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि उनके संगठन नेतृत्व में भाजपा सभी चुनाव जीतेगी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल को नड्डा ने अब तक जिस क्षमता के साथ और अधिक मजबूती दी है, उसे देखते हुए उनका कार्यकाल का बढऩा यह सुनिश्चित कर रहा है कि आने वाले समय में भाजपा सभी चुनाव में विजय पताका फहराएगी। भाजपा ने उनके संगठन नेतृत्व में लगातार चुनावी सफलता प्राप्त की है। उन्होंने अद्भुत संगठन क्षमता का परिचय दिया है।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की संगठन क्षमता का उल्लेख करते हुए कहा कि वे कुशल संगठक हैं।

वे छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के प्रभारी रह चुके हैं और उनके मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ भाजपा संगठन ने सफलता प्राप्त की है। नड्डा संगठन और सत्ता में समन्वय स्थापित रखने में पारंगत हैं। छत्तीसगढ़ में उनके प्रभार के दौरान वे समूचे प्रदेश के कार्यकर्ताओं से सीधे तौर पर जुड़े रहे हैं। छत्तीसगढ़ के प्रति नड्डा को विशेष आत्मीयता है। उनका कार्यकाल बढऩे पर छत्तीसगढ़ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साहित है।
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने नड्डा को बधाई देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ भाजपा में हर्ष है कि हम सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के सशक्त मार्गदर्शन में यहां विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि नड्डा का कार्यकाल बढऩे से भाजपा के मैदानी कार्यकर्ताओं में नवीन ऊर्जा का संचार हुआ है। आने वाले चुनाव में छत्तीसगढ़ भाजपा अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को जीत का उपहार देने संकल्पित है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment