नमाज पढऩे जा रहे शख्स को मारी गोली, इलाके के फैली सनसनी

मेरठ । मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को एक वारदात को अंजाम दिया गया। मजीद नगर निवासी 38 वर्षीय असलम घर के पास ही नमाज पढऩे जा रहा था। तभी तीन युवकों ने मारपीट कर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गई।
वहीं भीड़ को देख बदमाश भागने लगे तो तारापुरी के पास भीड़ ने एक आरोपी मेहताब निवासी अरफान को पकड़ लिया। घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, बशीर का खेत मस्जिद नगर गली नंबर-3 निवासी 38 वर्षीय असलम परिवार के साथ रहता है। वह शादी समारोह में खाना बनाने का काम करता है।
वहीं शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे घर के पास ही मस्जिद में नमाज पढऩे जा रहा था। इसी दौरान रास्ता रोक तीन युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। जान बचाकर भग रहे असलम को एक युवक ने पीछे से गोली मार दी। कमर में गोली लगने से वह घायल हो गया। वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।
उधर, राहगीरों को देख बदमाश भागने लगे। भीड़ ने पीछा कर एक बदमाश को तारापुरी के पास पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचकर लिसाड़ीगेट प्रभारी ने घटना की जानकारी ली। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि घायल असलम आठ भाई-बहन हैं।
पुलिस के अनुसार असलम ने अरफान को पचास हजार रुपये ब्याज पर दिए थे। अब अरफान व उसके दोस्त ने रुपये देने से मना कर दिया था। इसी मामले में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि लेन-देन का विवाद सामने निकल कर आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment