ऑरिजिनल क्वालिटी में फोटो भेजने के फीचर पर काम कर रहा व्हाट्सऐप

सैन फ्रांसिस्को । मेटा-स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को उनकी मूल क्वोलिटी में फोटो भेजने की अनुमति देगा। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नए सेटिंग आइकन को एकीकृत करने की योजना बना रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी फोटो की गुणवत्ता को कॉन्फिगर करने की अनुमति देगा।
नया फीचर उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा भेजी जाने वाली तस्वीरों की क्वोलिटी पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा, खासकर जब फोटो को उसकी मूल क्वोलिटी में भेजना आवश्यक हो।
रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मूल क्वोलिटी के साथ फोटो भेजने की क्षमता वर्तमान में विकास के अधीन है और भविष्य के अपडेट में जारी होने की उम्मीद है।
बुधवार को, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड बीटा पर एक नया ‘वॉयस स्टेटस अपडेटÓ फीचर शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को स्टेटस अपडेट के जरिए वॉयस नोट्स साझा करने की अनुमति देगा।
कंपनी उपयोगकर्ताओं को शेयर करने से पहले रिकॉर्डिग को छोडऩे की क्षमता प्रदान कर उपयोगकर्ताओं को उनकी वॉयस रिकॉर्डिग पर अधिक नियंत्रण प्रदान करती है।

mithlabra
Author: mithlabra

Leave a Comment