लड़कियों के फ्लैट में बाथरूम और बेडरूम में लगा रखे थे हिडन कैमरे, ऐसे खुली पोल, IT प्रोफेशनल गिरफ्तार

 

जयपुर : तीन लड़कियों को किराए पर दिए अपने फ्लैट में गुप्त कैमरे लगाने वाले राजेंद्र सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वह लड़कियों पर अपने घर से नजर रखता था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी फ्लैट का मालिक है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ितों को शॉर्ट सर्किट के बाद उनके फ्लैट में छिपे कैमरों के बारे में पता चला।

इलेक्ट्रिशियन आया तो बेडरूम और बाथरूम में कई कैमरे लगे मिले। पुलिस ने राजेंद्र को 27 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 15 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह सीसीटीवी कैमरे और कंप्यूटर का कारोबार करता है। दूसरे शहरों से उदयपुर में पढ़ने आई छात्राओं को उसने फ्लैट किराए पर दे दिया। जब छात्राएं छुट्टियों में अपने घर गईं तो उसने डुप्लीकेट चाबी से फ्लैट खोला और तीन कैमरे लगवा दिए।

छात्राओं को फ्री वाई-फाई देने के नाम पर राऊटर लगा दिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने सिर्फ शौक के लिए लड़कियों के वीडियो देखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। पुलिस ने आरोपी के पास से स्पाई कैमरे, इंटरनेट राउटर और फ्लैट की डुप्लीकेट चाबियां बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी आईटी विशेषज्ञ है। उसके पास मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन की डिग्री है। उसे तकनीकी रूप से स्पाई कैमरों की समझ थी। युवतियों ने 8 माह पहले किराए पर फ्लैट लिया था।

mithlabra
Author: mithlabra